Saturday, April 1, 2023

हे प्रभुजी दया करो

हे प्रभुजी दया करो, 
हे गोविंद सबपे दया करो, 
मैंने तुझे स्वीकार लिया, 
अब मुझको भी स्वीकार करो, 
हे दाता, मुझपे दया करो  l

तेरी कृपा हो जाए तो, 
फिर जीवन मैं क्या गम है, 
तेरी खुशी मिल जाए तो, 
फिर जीवन में क्या कम है, 
तुझसे प्रीत रहे प्रभुजी, 
अपने प्यारों पे उपकार करो l

तुम तो जानो सब कुछ हो, 
फिर क्या तुझे बतलाए हम, 
तुम तो देखो सब कुछ हो, 
फिर क्या तुझे दिखलाए हम, 
दिल में तेरा प्रेम बसा, 
अपना जान के दिल में वास करो  l

तेरे दर्शन को मन तड़पत् है, 
तेरे दर्शन को अँखियाँ प्यासी है, 
तुम देख रहे हाल मेरा, 
तेरे लिए ये साँसें बाकी है, 
मिल जाओ भगवन जीवनपथ में, 
हे ईश्वर मेरे मनमीत बनो  l

Aman

No comments:

हे ईश्वर, तू ही मेरा

हे ईश्वर, तू ही मेरा,  तू ही तो है सबका,  तेरा सबसे है रिश्ता,  तेरा जग से है रिश्ता,  हे गोविंद, तू ही मेरा,  तू ही तो है, सबका  l तेरा तो ...