Friday, March 24, 2023

ये जिंदगी बेशक मुझे निराश करे

ये जिंदगी बेशक मुझे निराश करे, 
मुझे तो हर हाल में मुस्कुराना है, 
ये दुनियाँ बेशक मेरा साथ ना दे, 
मुझे तो हर हाल में चलते जाना है l

मैं रहूँ या ना रहूँ, मेरी यादें बाकी रहेगी, 
मैं रहूँ या ना रहूँ, मेरी बाते याद रहेगी, 
मै रहूँ या न रहूँ, मेरी मुलाकाते याद रहेगी, 
मै रहूँ या न रहूँ मेरी, आवाज तो रहेगी, 
अपनी ही धुन में चाहे, मुझे तो आगे बढ़ते जाना है l

थोड़ी खुशी मन में है तो थोड़े गम जीवन मे है, 
कुछ आगे बढ़ने की कोशिस, कुछ हौसला मन मे है, 
और जिंदगी खुशियाँ पाए, और जिंदगी किसी के काम आए, 
चाहे मुश्किल मेरे जीवन में हो , 
पर किसी के जीवन में ना मुश्किल आए, 
सोच अपनी ठीक रखे, यहाँ कभी खोना तो कभी पाना है l


Aman

No comments:

हे ईश्वर, तू ही मेरा

हे ईश्वर, तू ही मेरा,  तू ही तो है सबका,  तेरा सबसे है रिश्ता,  तेरा जग से है रिश्ता,  हे गोविंद, तू ही मेरा,  तू ही तो है, सबका  l तेरा तो ...