Saturday, June 24, 2023

मेरे मन तेरी बात है अलग



मेरे मन तेरी बात है अलग, 
मेरे मन तेरा साथ है गज़ब, 
तू जो सोचे, जहान से अलग, 
तू जो करता, दुनियाँ से अलग, 
मेरे मन तेरा काम है गजब  l

बेफिकरा भी बेकद्रा भी तू , 
जीवन में मचा दे हलचल भी तू , 
आँखों में सपने लिए तू फिरता, 
कल परसों में तू अटका फिरता, 
मेरे मन तेरी याद है गज़ब  l

कभी मुझे तू राह दिखाये, 
कभी मुझे तू जग में भटकाये, 
कभी मेरी किस्मत तू बनाए, 
कभी मुझे तू मंजिल से मिलाये, 
मेरे मन तेरी ताकत है गज़ब l

पल में कहाँ से कहाँ पहुँचे, 
एक पल में सारा जहान घूमे, 
परेशानी तब खड़ी करता है तू, 
चिंता में मुझे जब तू झोंके, 
ईश्वर से तेरी लग्न लगे तो, 
जीवन सफल होता है तब  l


Aman






No comments:

हे ईश्वर, तू ही मेरा

हे ईश्वर, तू ही मेरा,  तू ही तो है सबका,  तेरा सबसे है रिश्ता,  तेरा जग से है रिश्ता,  हे गोविंद, तू ही मेरा,  तू ही तो है, सबका  l तेरा तो ...