Thursday, April 25, 2024

आपकी चाहत रखते हुए

 

आपकी चाहत रखते हुए,
एक जमाना बीत गया,
आपको अपना कहते हुए,
एक जमाना बीत गया,
आपने मुझको अपना समझा,
मेरे लिए ये काफी है,
याद आपकी जब जब आए,
लगता है आप ही साथी है,
प्रीत आपसे रखते हुए,
एक जमाना बीत गया  l

आपने ही ये जगत बनाया,
आपने ही हर जीव बनाया,
आपने किया जहान ये रोशन,
आपने सारा जग चमकाया,
किस्मत मेरी चमके हुए,
एक जमाना बीत गया  l

तेरे ही उपकार अनेकों,
जिनसे जीवन में खुशियाँ है,
तेरे ही उपहार अनेकों,
जिनसे जीवन ये बढ़िया है,
आपको मन में बसते हुए,
एक जमाना बीत गया  l

दुनियाँ में है तेरा सहारा,
तू ही जगत में सबको प्यारा,
सब तेरे ही गुण गाते हैं,
तेरे बिन यहाँ नही गुजारा,
दर्श आपका किए हुए,
एक जमाना बीत गया l

🌹🌹🌹 Thank you🌹🌹🌹

No comments:

हे ईश्वर, तू ही मेरा

हे ईश्वर, तू ही मेरा,  तू ही तो है सबका,  तेरा सबसे है रिश्ता,  तेरा जग से है रिश्ता,  हे गोविंद, तू ही मेरा,  तू ही तो है, सबका  l तेरा तो ...