मेरे मालिक, खुदा मेरे परमात्मा

मेरे मालिक, खुदा, मेरे परमात्मा, 
सारी दुनियाँ के मालिक, हे परमात्मा, 
तू ही करता है सबका पालन यहाँ, 
तु ही देता है सबको जीवन यहाँ, 
तेरा नाम बड़ा, तेरा धाम बड़ा, 
मेरे गोविंद, विधाता, हे विश्वात्मा, 
तू ही मेरा प्रभु, तू ही सबका प्रभु, 
तेरे चरणों में रहता है सारा जहान, 
तेरी कृपा में है ये जमीन आसमान, 
तू ही सर्वात्मा, तू है परमात्मा  l

जबसे तूने रचा है ये सारा जहान, 
तुम्ही रखते हो दुनियाँ में सबका ख्याल, 
तेरे लिए कोई पराया नही, 
चाहे तुझको किसी ने याद किया ही नही, 
तुम्ही देते हो शक्ति, तुम्ही देते हो भक्ति, 
तुम्ही करते हो सुख  तुम्ही हरते हो दुख, 
हे परमपिता श्रीहरि परमात्मा  l

सबके हो तुम, यहाँ तेरे हैं सब, 
सारी दुनियाँ में है तेरा फैला है नूर, 
करीब सभी के तुम्ही तो हो, 
कोई भी तुझसे नही है दूर, 
करुणामय, दयामय, हे भगवन्, 
हे सदचिदानंद, प्रभुजी परमात्मा l


Thank You. 

Comments

Popular posts from this blog

Good Morning Friends

What is new

उदासियाँ सब छोड़ दो