Thursday, November 24, 2022

कभी ऐ जिंदगी तेरे करीब आकर देख लूँ

कभी ऐ जिंदगी तेरे करीब आकर देख लूँ, 
कभी ऐ जिंदगी तुझे अपना बना कर देख लूँ, 
तू अगर पास है तो मेरा जीना आसान है, 
तू अगर साथ है तो दुनियाँ में रहना आसान है, 
कभी ऐ जिंदगी तुझे अपना बनाकर  देख लूँ  । 

तेरी उम्मीद से ही मन ये बहल जाता है, 
तेरी चाहत से ही दिल ये बहल जाता है, 
तू जो करीब है तो खुशहाल ये जीवन दिखता है, 
तुझमे अपनापन है तो सारा जहान अपना दिखता है, 
कभी ऐ जिंदगी तेरे ख्वाब सजाकर  देख लूँ  । 

मुझे तेरा सारा मिल गया तो सब मिला, 
मुझे अगर प्यार तेरा मिला तो रब मिला, 
तू हँसे तो जहान हँसता हुआ नजर आता है, 
तू अगर उदास है तो जहान उदास नजर आता है, 
कभी ऐ जिंदगी तेरी प्यारी बातें करके  देख लूँ  । 

Aman

No comments:

हे ईश्वर, तू ही मेरा

हे ईश्वर, तू ही मेरा,  तू ही तो है सबका,  तेरा सबसे है रिश्ता,  तेरा जग से है रिश्ता,  हे गोविंद, तू ही मेरा,  तू ही तो है, सबका  l तेरा तो ...