Monday, February 7, 2022

कदम बढाए जा जब तक जिंदगानी है

 कदम बढाए जा जब तक जिंदगानी है,  

हाथ बढाए जाना है, जब तक मेरी कहानी है,

जीवन तो चलते रहने का नाम है,

रुक गया तो फिर दुनियाँ मे मेरा क्या काम है, 

दुनियाँ मे प्यार जगाए जाना है जब तक जिंदगानी है l 


आज भी हमारा, है कल भी हमारा, 

जब तक जिंदगी है ये, है वक्त ये हमारा, 

जो सोच ले, वह कर दे, 

जो कहते हैं, वह कर दे, 

अपने हौसलो से, हम जो चाहे वह कर दे, 

मुश्किलों से हमने जीतने की ठानी है l


हाथों में ताकत है, पैरों मे ताकत है, 

जिसम है फौलाद का, 

हमें जीतने की आदत है, 

चाहे अपने लिए हैं करते, 

हम सपने पूरे करते, 

किसी का दिल दुखाने की, 

अपनी नही आदत है, 

जिंदगी को हमने, सँवारने की ठानी है l




No comments:

हे ईश्वर, तू ही मेरा

हे ईश्वर, तू ही मेरा,  तू ही तो है सबका,  तेरा सबसे है रिश्ता,  तेरा जग से है रिश्ता,  हे गोविंद, तू ही मेरा,  तू ही तो है, सबका  l तेरा तो ...